Kamlesh Singh- एनसीपी को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए हुसैनाबाद विधायक कमलेश सिंह; कहा- पलामू में दिलाएंगे जीत

राज्य ब्यूरो, रांची। एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष और हुसैनाबाद से विधायक कमलेश कुमार सिंह शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए। प्रदेश भाजपा कार्यालय में अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और विधानसभा चुनाव के सह प्रभारी असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने उन्हे

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, रांची। एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष और हुसैनाबाद से विधायक कमलेश कुमार सिंह शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए। प्रदेश भाजपा कार्यालय में अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और विधानसभा चुनाव के सह प्रभारी असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

उनके साथ एनसीपी के सैकड़ों कार्यकर्ता भी भाजपा में शामिल हुए। इस अवसर पर विधायक कमलेश सिंह ने कहा कि देश की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी से जुड़कर गर्व महसूस हो रहा है। झारखंड की तस्वीर और तकदीर भाजपा ही बदलेगी।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Gujarat: राजकोट में तीन हजार से ज्यादा कैंसर वॉरियर्स का गरबा, लड़कियों ने किया देवी कवच का जाप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इन दिनों देश में नवरात्रि शुरू हो चुके हैं, लोग मां दुर्गा की उपासना खूब धूमधाम से कर रहे हैं। वहीं, गुजरात में नवरात्रि शुरू होते ही जगह-जगह पंडालों में गरबा शुरू हो जाता है। इस दौरान राजकोट में एक नई इबारत लिखी गई, यहां

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now